मित्रों ! नववर्ष की पहली सौगात के रूप में यह प्रेमगीत प्रस्तुत कर रहा हूँ | आशा है हमेशा की तरह आप इसे भी पसंद करेंगे…..

इस रचना का असली आनंद Youtube पर सुन कर ही आयेगा, इसलिए आपसे अनुरोध है की आप मेरी मेहनत को सफल बनाएं और वहां इसे जरूर सुनें…

कुछ हमसे सुनो कुछ हमसे कहो।
चाँदनी रात है, ऐसे चुप ना रहो। 

हर जगह भीड़ है हर जगह लोग हैं,
ऐसी तनहाई मिलती है जल्दी नहीं;
जहाँ कोई न हो जहाँ कोई न हो……..
चाँदनी रात है, ऐसे चुप ना रहो………

बडी़ मुश्किल से फ़ुरसत के पल आते हैं,
होके चुप इन पलों को न जाया करो;
प्यार के इस समुन्दर में आओ बहो……
चाँदनी रात है, ऐसे चुप ना रहो………..

लब अगर बात करने से कतरा रहे,
बात करने की तरकीब यूं सीख लो;
अपनी नज़रों से मेरी नज़र में कहो……
चाँदनी रात है, ऐसे चुप ना रहो…………

अगर गीत पसंद आया तो यूट्यूब पर मुझे जरूर Subscribe और Like करें…

Comments on: "A love song-कुछ हमसे सुनो कुछ हमसे कहो" (40)

  1. बहुत खूब चांदनी रात है ऐसे चुप ना रहो .. सुन्दर

  2. वाह-
    बढ़िया है आदरणीय-
    आभार आपका-

  3. बहुत अच्छी प्रस्तुति.
    धुन /ग़ज़ल/रिकॉर्डिंग सभी अच्छा लगा.
    आभार.

  4. गैरों से कहा तुमने ,गैरों को सुना तुमने ,

    कुछ हमसे कहा होता ,कुछ हमसे सुना होता

    चांदनी राटा है ऐसे चुप न रहो ,

    कुछ हमसे सुनो कुछ हमसे सुनो

    बंदिश और काव्य दोनों सुन्दर।

  5. सुन्दर प्रस्तुति । मज़ा आ गया ।

  6. जितना मधुर गीत, उतनी ही मधुर धुन.. और गायकी भी कमाल!!

  7. बहुत ही शानदार प्रस्तुति

  8. वाह / खूबसूरत / शानदार / 🙂

  9. शब्द और गायन दोनों बहुत सुन्दर है ,आनंद आ गया !
    नई पोस्ट सर्दी का मौसम!
    नई पोस्ट लघु कथा

  10. ब्लॉग बुलेटिन की आज की बुलेटिन जले पर नमक – ब्लॉग बुलेटिन मे आपकी पोस्ट को भी शामिल किया गया है … सादर आभार !

  11. वाह भाइ बहुत खूब

  12. शुभकामनाएं।

  13. सुंदर ब्लोग और इसमेँ समाहित सुंदर रचनायेँ निश्च्य ही प्रशंसनीय हैँ….लिखते व गाते रहिये

  14. सुन्दर रचना |नववर्ष मंगलमय हो |

  15. अति सुंदर प्रस्तुति हार्दिक बधाई

  16. बहुत ही सुन्दर रचना,साथ ही मधुर अवाज के साथ बेहतरीन प्रस्तुति।

  17. लाजवाब गीत … और आवाज़ भी मधुर .. सोने पे सुहागा …

  18. बहुत सुन्दर…

  19. बहुत ही सुन्दर प्रस्तुति…

    आप सभी लोगो का मैं अपने ब्लॉग पर स्वागत करता हूँ मैंने भी एक ब्लॉग बनाया है मैं चाहता हूँ आप सभी मेरा ब्लॉग पर एक बार आकर सुझाव अवश्य दें…

    From : •٠• Education Portal •٠•
    Latest Post : •٠• General Knowledge 006 •٠•

  20. bahut achha likha hai

    shubhkamnayen

  21. बहुत खूबसूरत, बधाई.

टिप्पणी करे